143+ First love shayari for Girlfriend in Hindi | गर्लफ्रैंड के लिए शायरी

First love shayari in hindi for girlfriend:

क्या आपके जीवन मे भी कोई ऐसी लड़की है जिसे आप बहुत चाहते है। और उसे खुस करने के किये आप उसे हररोज कोशिश करते है? कही वो आपसे नाराज़ ना होजाय इसलिए उसे हमेशा खुश रखते है।

इस लिए हम आपके लिए कुछ Love Sms in Hindi for Girlfriend ओर First Love Shayari for Girlfriend in Hindi पेश कर रहे है।
Love Shayari for Girlfriend in Hindi

जिसे आप अपनी गर्लफ्रैंड के साथ शेयर किजिए जिसे पढ़कर वो आपसे बहोत खुश होजाएगी। अगर आपको ये शायरियाँ पसंद आये तो अपने दोस्तों को भी शेयर कीजिए ताकी वोभी अपनी गर्लफ्रैंड को खुस कर सके।

First love Shayari for Girlfriend in Hindi text

ना जाने इस दिल को तू क्या कर गया हैं
कुछ जादू सा हैं इन निगाहों में तेरी,
जब से देखा हैं तुझे ये दिल तेरा बन गया है।

एक झलक से तेरी, मेरा दिन बन जाता हैं
ना देख सकूं तुझे तो दिन अधूरा सा जाता हैं।

Love Sms in Hindi for Girlfriend

बात जब होती हैं तुझसे
मैं खुद को भूल जाती हूँ
बस एक धड़कन धड़कती हैं
मैं इस दिल को भूल जाती हूँ।

First love shayari in hindi for girlfriend

आज भी याद हैं मुझे
बात जब हुई तुझसे वो लम्हा क्या कमाल था
जब किया इज़हार तूने इश्क का
वो तो दिन ही बेमिसाल था।

First Love Shayari for Girlfriend in hindi

तू इज़हार करेगा ये मैंने सोचा नहीं था
दिल सोचने लगा ये हकीकत ही थी ना
कोई सपना तो नहीं था।

तेरी बातें मुझे अच्छी लगने लगी
तेरे साथ ज़िंदगी थोड़ी अच्छी कटने लगी
जो दर्द थे पुराने वो कहीं खो से गए।

फर्स्ट लव शायरी फॉर गर्लफ्रैंड इन हिंदी

तुम ज़िंदगी में क्या आए मेरी जान
हम तो तुम में खो से गए।

तू रखेगा या नहीं मेरा खयाल
ये तो मैं नहीं कह सकती
पर मैं रहूंगी तेरी आखिरी पल तक।

First Love Shayari for Girlfriend in hindi

अब मेरी जान मैं फैक्ट तो नहीं बदल सकती
तुझसे बातें करते हुए
मैं कहीं खो सी जाती हूँ
तेरे बारे में सोचते हुए
मैं बिना बात ही मुस्कराती हूँ।

First love shayari for girlfriend

मैं तो अक्सर यहीं कहती हूँ
मैं तुमसे प्यार करती हूँ
मग़र तुम जब ये कहते हो ना
मैं दुनिया भूल जाती हूँ।

तुझे खोने के खयाल से ही
मुझे डर लगने लगता हैं
दूर जितना होती हूँ तुझसे
तू उतना पास सा लगता हैं।

First love shayari in hindi for girlfriend

अब कैसे बताऊ तुझे कितना खास हैं तू
तू मेरा इश्क नहीं मेरी जान हैं तू
मेरा इश्क नहीं मेरी जान हैं तू।

इसेभी पढ़े:

में उमीद करता हु की आपको यह Love Sms in Hindi for Girlfriend ओर First Love Shayari for Girlfriend in Hindi पसंद आया होगा।

अगर आप कुछ पूछना चाहते है या कोई सुजाव देना चाहते है तो कॉमेंट कीजिये धन्यवाद।


first love shayari in hindi for girlfriend first love sms for girlfriend in hindi फर्स्ट लव शायरी फॉर गर्लफ्रैंड इन हिंदी

Post a Comment

0 Comments