300+ यारी दोस्ती पर शायरी हिंदी | Yaari Dosti shayari in Hindi

Yaari Dosti shayari in Hindi: आज आप सबके लिए यारी दोस्ती पर शायरी , दोस्ती शायरी दो लाइन , yaari ki shayari लिखने की कोशिश की हैयारी दोस्ती पर शायरी हर उस याराने के लिए है जो बीतते हुए वक़्त के साथ सिर्फ गहरा हुआ है। और हर ऊंच नीच के बाद भी सलामत है।

Yaari Dosti shayari in Hindi

Yaari Dosti shayari in Hindi

करोड़ की इस भीड़ में खोजे क्यो

दामन प्यार का ? नक़ाब बेनक़ाब

सारे बस एक चेहरा यार का।


मगरूर है यह आशिकी,

सुकून सिर्फ दोस्ती में है,

दुनिया के ग़म सब ढल से जाते,

बस तेरी एक हंसी में।


यारी दोस्ती पर शायरी हिंदी

जो हो उदासी का आलम कभी

मुस्कुराने का पैगाम तू,

थका हरा लौटू दुनिया से तोह

मनचाहा आराम तू।


धर्म धन से ऊपर आकर

याराने की बेशुमारी है

दिलों में जो आ बसे कुछ

ऐसी अपनी यारी है,

कुछ ऐसी अपनी यारी है


बचपन की शरारतों ने कान पकडे

बार बार, हर शाम फिर भी गेंद लेकर

था खड़ा तू दर पे यार न मिली मुझे उसकी मोहब्बत,

न हुआ में वक़्त का रोज़गार

फिर भी हर शाम उसी टपरी पर

था, खड़ा तू हाथ में चाय

और बिस्कुट चार


यारी दोस्ती पर शायरी हिंदी

खामखा तोह आज भी

दुनिया देती है ज़ख्म पर यार

जिसका साथ में वो न मांगे कोई मरहम

थोड़ी मीठी काफी खट्टी बस थोड़ी सी

अवारी है।


Yaari Dosti shayari in Hindi

धुप में बारिश हो जैसे कुछ

ऐसी अपनी यारी है,

कुछ ऐसी अपनी यारी है।


अपनी यादों के काफिलों में कैद साड़ी खुशियां।

शहर छूटा लोग छूटे

न छोड़ू मैं यह यारियां

जब खोया मैंने खुद को भी

तन्हाई का आलम से छाये

साथ लिए बेहद यकीन मीलो चल

बस तू ही आया।


यारी दोस्ती शायरी

तेरे काँधे पे सर रखकर रोया हूँ मैं

100 दफा सीखा तुझसे ही तोह मैंने

ज़िन्दगी का फलसफा

मुश्किलें 100 भी आ भी जाए,

हौसलों से सवाल है

खुदा भी पूछे राज़ क्या ?

कुछ ऐसी अपनी यारी है।

read also:

यारी दोस्ती पर शायरी हिंदी

इस कहानी की आवाज़ मैं ,

पर रूह तोह तुम्हारी है।

खुदा भी पूछे राज़ क्या,

कुछ ऐसी अपनी यारी है

कुछ ऐसी अपनी यारी है


ओए बेस्ट फ्रेंड सुन

मुझे छोड़ने का दिल में

कभी खयाल भी मत लाना

तुझसे जुदा होकर बहुत

मुश्किल है मेरा जी पाना

इस दुनियाँ में एक तू ही तो है

मेरे जीने का सहारा।


दोस्ती शायरी दो लाइन 2021

मैं एक दरिया में बहती कश्ती हूँ

तू ही तो हैं मेरा किनारा

तेरे होने से ही तो मेरा होना हैं

तू ज़िंदगी हैं मेरी तुझे कभीं नहीं खोना है।


तेरी बकवास भरी बातों की

मुझे आदत सी हो गयीं हैं

तू जबसे आया हैं मेरी जिंदगी की

शांति ना जाने कहां खों गई हैं

जिस दिन तुझसे बात ना हो

वो दिन उदासी में बीतती हैं।


Yaari Dosti shayari in Hindi

जब भी तेरा जिक्र करता हूँ लोगों से

मेरा चेहरा खिल उठता हैं

एक अलग सी खुशी होती हैं मेरे दिल में

जब भी तू मेरे साथ होता हैं।


समझ नहीं आता मुझे कैसे कोई

इतना ख़ास होता हैं?

हाँ मैं बातां नहीं पात| तुझे

की मेरी जिंदगी में सबसे अहम तुझे मानता हूँ


दिल में बहुत मोहब्बत हैं तेरा लिए

मग़र छोटी छोटी बातों पे तुझसे लड़ता हूँ

बहुत चिढ़ता हूँ तुझे

तेरी बहुत बेज्जती करता हूँ

पर एक बात बताऊ तुझे

मैं तुझे खोने से बहुत डरता हूँ।


यारी दोस्ती पर शायरी हिंदी

एक दरख्वास्त हैं तुझसे यार

हमेशा ऐसे ही रहना

कभी बदल मत जाना

हर पल मेरे दिल के करीब रहना

कभी मुझसे दूर मत जाना

तुझे खोना मैं अफोर्ड नहीं कर सकता

तु एक यूनीक पीस हैं

तेरे जैसा एक और नमूना नहीं ढूंढ सकता।


चल बुरा मत मान सुन ना

तेरे लिए चलती हैं मेरी सांसे

तेरे बिना मेरी जिंदगी है बेकार

शुक्रिया नमूने मेरी जिंदगी में आने के लिए

लव यू 3000 मेरे यार।


यारी दोस्ती शायरी

ओए बेस्टफ्रेंड सुन

तेरी ख़ुशी की ख़ातिर ये सारी दुनिया क़ुरबान हैं।

जो सबसे ज़रूरी हैं मेरे लिए तु वो इंसान हैं।


हाँ ज्यादा कहता नहीं मैं पर सुन

तु सिर्फ मेरा दोस्त नहीं मेरी जान हैं

हाँ थोड़ा नमूना है तु थोड़ा शैतान हैं

तु सिर्फ एक शख्स नहीं मेरा पूरा जहां हैं।


ओए कमिने सुन

तु सिर्फ़ मेरा दोस्त नहीं मेरी जान हैं

तुने हर मुश्किल में मेरा साथ दिया है

मेरी ख़ातिर तुने कितनों से झगड़ा किया हैं

मैं शब्दों में बयान तक नहीं कर सकता

तुने मेरे लिए इतना कुछ किया हैं

हमारी जोड़ी सबसे अलग हैं

ये सारी दुनिया जानती हैं।


इतनी गहरी दोस्ती हैं हमारी

मेरी मम्मी भी तुझे अपना बेटा मानती है

वो भी कहती हैं हमारी जोड़ी

जय वीरू की तरह हैं

हम दोनों दोस्तों के दिलो में एक दूसरे के लिए

बेइंतहा प्यार भरा है।


यारी दोस्ती पर शायरी हिंदी

बड़ा खुशकिस्मत हूँ मैं जो तू मेरी ज़िंदगी में आया हैं

तुने ये दोस्ती का रिश्ता बड़ी ईमानदारी से निभाया हैं

अपने मतलब के लिए तो बहुत लोग मेरी ज़िंदगी में आए

पर तु औरों की तरह मतलबी नहीं ये तुने साबित करके दिखाया हैं

मेरे दोस्त तू सबसे अलग हैं ये तुने साबित करके दिखाया हैं।


पर ये तारीफें सुनकर उड़ना मत वर्ना बहुत गालियां खाएगा

मेरे अलावा तुझे कोई नहीं झेल सकता

तु मुझे छोडकर कहा जाएगा

बताना मुझे छोडकर कहा जाएगा

पर सच-मुच

जो सबसे ज़रूरी है मेरे लिए तु वो इंसान हैं

तु सिर्फ एक शख्स नहीं मेरा पूरा जहां है

आज कह रहा हूँ सुन

तु सिर्फ मेरा दोस्त नहीं मेरी जान हैं।


आई मिस यू बेस्टी, आई मिस यू सो मच

कितना टाइम हो गया ना तुझे देखे हुए

तुझसे बात किए हुए

लगता हैं जैसे एक अर्सा बीत गया हो

तुझसे मुलाकात किए हुए

सच में बहुत याद आती हैं तेरी मुझे

तुझसे लड़ना-झगड़ना सब याद आता हैं।


Yaari Dosti shayari in Hindi

खुद की प्रॉब्लम्स तुझसे शेयर करना

और फिर खुद की गलतियों पर हंसना याद आता हैं

तुझसे पूरा दिन बातें करना और फिर भी बोर ना होना

तेरे साथ हंसना, तेरा मेरे कंधे पर सर रख के रोना याद आता है

याद आता हैं


यारी दोस्ती शायरी

कैसे तू एक भी डिसिश़न मुझसे पूछे बिना नहीं लेती थी

याद आता हैं कैसे तू सबसे ज्यादा इम्पॉटन्‍स सिर्फ मुझे देती थी

पर वो लम्हें बीत गए, वो टाइम चला गया

जो भी था हमारे बीच अब शायद सब बदल गया

तु ना जाने कहां बिजी हो गई

बताना क्या तुझे कोई और बेस्टफ्रेंड मिल गया

बताना क्या तुझे कोई और बेस्टफ्रेंड मिल गया।


यारी दोस्ती पर शायरी हिंदी

दिल तो अब भी करता है मेरा तेरे गाल पर दो थप्पड़ लगाकर तुझे वापस ले आऊ

कहदू तु सिर्फ मेरी बेस्टफ्रेंड है तेरी दोस्ती पे बस मैं अपना हक्क जताऊ

पर नहीं ज़बरदस्ती का रिश्ता नहीं रखना मुझे तुझसे

मुझे तो वो दोस्ती चाहिये जो तु दिल से निभाए

कुछ भी हो अपने बेस्टफ्रेंड को छोड़कर कभी ना जाए।


चल छोड़ सारी बातें

मुझे तो बस इतना कहना हैं तुझसे

मुझे तेरी बहुत याद आती हैं

आई मिस यू बेस्टी, आई मिस यू सो मच।


मुझे उम्मीद है कि आपको ये Yaari Dosti shayari in Hindi ,यारी दोस्ती पर शायरी हिंदी, yari dosti shayari, यारी दोस्ती शायरी, दोस्ती शायरी दो लाइन 2021 पसंद आया होगा। इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूलें।इसके साथ ही हमें कमेंट करके जरूर बताएं कि यहाँ पर दिए गए सभी विचार आपको कैसे लगे, अगर आपके पास इससे जुड़े कुछ महत्वपूर्ण सुझाव और सलाह हो तो हमें कमेंट के माध्यम से भी बताएं।

Post a Comment

0 Comments