Best 100+ Special Friendship Shayari in Hindi 2022

Heart touching shayari for best friend: हम अपने इस ब्लॉग पर सभी प्रकार के शायरी ओर स्टेटस डालते रहते है। आज हम इस पोस्ट में आपके लिए Special Friendship Shayari in Hindi के लिए आपको कुछ शायरियाँ शेयर करेंगे। इस शायरी को आप अपने दोस्तों के साथ शेयर कर सकते है। और फ्रेंडशिप डे पर Special Friendship Shayari in Hindi आप व्हाट्सएप्प या फेसबुक पर शेयर करसकते है।

Best Special Friendship Shayari in Hindi
Best Special Friendship Shayari in Hindi

दोस्ती जीवन का सबसे अनमोल उपहार है।  एक व्यक्ति जिसके पास जीवन में सच्चे दोस्त हैं, वह भाग्यशाली है कि दोस्ती जीवन को रोमांचकारी बनाती है।

यह जीवन को मधुर और सुखद अनुभव कराता है।  दोस्ती वास्तव में, जीवन में एक संपत्ति है।

यह हमें सफलता या कयामत तक ले जा सकता है।  यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि हम अपने दोस्तों को कैसे चुनते हैं।

सच्ची दोस्ती प्यार, साझा करने और देखभाल करने की भावना है।

यह एक ऐसी भावना है जिसे कोई भी आपको समझने और सराहना करता है जैसे कि आप किसी भी अतिशयोक्ति, चापलूसी और दिखावा के बिना यह महसूस करते हैं कि आप ’चाहते हैं’ और यह कि आप ’किसी’ हैं और भीड़ में रहने वाले व्यक्ति नहीं हैं। 

एक सच्चा दोस्त आपके माध्यम से मोटा और पतला होता है।

मित्रता अच्छी और आवश्यक दोनों है।  मनुष्य अकेले नहीं रह सकता।  वह एक सामाजिक प्राणी है।  उसे अपने सुख और दुख साझा करने के लिए किसी की आवश्यकता होती है।

आमतौर पर, यह केवल एक ही उम्र, चरित्र और पृष्ठभूमि, मानसिकता, आदि के लोग हैं, जो उसे समझ सकते हैं और उसकी समस्याओं को समझ सकते हैं।

समर्थन के लिए और साझा करने के लिए दोस्तों की आवश्यकता होती है।  मित्रता एक अमृत है जो सुखी जीवन के लिए आवश्यक है।


Special Friendship Shayari in Hindi

Special Friendship Shayari in Hindi

ऐ ‪‎दोस्त‬ अब क्या लिखूं तेरी ‪‎तारीफ‬ में,

बड़ा ‪‎खास‬ है तू मेरी ‪‎जिंदगी‬ में।


दोस्तो कदर करो हमारी वरना girlfriend

उठा ले जाएंगे तुम्हारी 😂😂


लोग पूछते हैं इतने गम में भी खुश क्युँ हो

मैने कहा दुनिया साथ दे न दे मेरा दोस्त तो साथ हैं.

Heart touching shayari for best friend

हम वो ‪#‎राजा‬😎 नही जो अपने ‪#‎भाईयो ‬

पे ‪#‎राज‬🔫 करते है ‪#‎हम‬ तो वो 

#‎BAADSHAH‬👑 है.. जो ‪#‎भाइयो‬ 👬

के साथ #राज 🔫करते है.

Heart touching shayari for best friend in hindi

आदतें अलग हैं मेरी दुनिया वालों से,

दोस्त कम रखता हूँ पर लाजवाब रखता हूँ।


छोटे से दिल में गम बहुत है,

जिन्दगी में मिले जख्म बहुत हैं,👬😀

मार ही डालती कब की ये दुनियाँ हमें,

कम्बखत दोस्तों की दुआओं में दम बहुत है.


Special Friendship Shayari in Hindi

👬दोस्ती होती है – One Time 🙃

हम निभाते है – Some Time 😇

याद किया करो – Any Time 🤗

तुम खुश रहो – All Time 🙏

यही दुआ है मेरी – Life Time

Heart touching shayari for best friend in hindi

सच्चे दोस्त हमे कभी गिरने नहीं देते,

 ना किसी कि नजरों मे, ना किसी के कदमों मे.!!


Read Also:


देखी जो नब्ज मेरी तो हँस कर बोला हकीम,

तेरे मर्ज़ का इलाज महफ़िल है तेरे दोस्तों की।


Heart touching shayari for best friend

ना gaadi ना bullet🏍 ना ही रखे हथियार 🔫 

एक है सीने में जिगरा 😈 और

दुसरे ✌ जिगरी 😉yaar 👬

Special Friendship Shayari in Hindi

💰#पैसे के लिये #दोस्ती 👬#तोड़ने वाले हम नही, 👬

#दोस्ती के लिये #दुश्मन 👤को #तोड़ने वाले हम है।


दोस्त होकर भी महीनों नहीं मिलता मुझसे,

उस से कहना कि कभी ज़ख्म लगाने आये।


देखी जो नब्ज मेरी तो हँस कर बोला हकीम,

तेरे मर्ज़ का इलाज महफ़िल है तेरे दोस्तों की।


न कोई गिला करता हूँ न शिकवा करता हूँ,

तुम सलामत रहो बस यही दुआ करता हूँ।


Special Friendship Shayari in Hindi 2022

'अर्श' किस दोस्त को अपना समझूँ

सब के सब दोस्त हैं दुश्मन की तरफ़


जुज़ तिरे कोई भी दिन रात न जाने मेरे

तू कहाँ है मगर ऐ दोस्त पुराने मेरे


गुनगुनाना तो तकदीर में लिखा कर लाए थे,

खिलखिलाना दोस्तों से तोहफ़े में मिल गया।


खामोशी मे जो सुनोगे वो आवाज मेरी होगी,

जिंदगी भर साथ रहे वो वफा मेरी होगी,

दुनिया हर ख़ुशी तुम्हारी होगी,

क्योंकि इन सबके पीछे दुआ हमारी होगी! ☘️


Special Friendship Shayari in Hindi

Heart touching shayari for best friend in hindi

तुम सदा मुस्कुराते रहो ये तमन्ना है हमारी,

हर दुआ में माँगी है बस खुशी तुम्हारी,

तुम सारी दुनिया को दोस्त बना कर देख लो,

फ़िर भी महसूस करोगे कमी हमारी।


हम रूठे तो किसके भरोसे,

कौन आएगा हमें मनाने के लिए,

हो सकता है, तरस आ भी जाए आपको.

पर दिल कहाँ से लाये.. आप से रूठ जाने के लिए!


Heart touching shayari for best friend in hindi

अपने बेगाने से अब मुझ को शिकायत न रही

दुश्मनी कर के मिरे दोस्त ने मारा मुझ को

Heart touching shayari for best friend in hindi

😊 कभी झगडा कभी måsti 😁 कभी आंसु 

कभी 😄हंसी ☝ छोटा सा 😴 पल, 

☝छोटी ☝छोटी 😁खुशी ☝एक 💑 

pyår की kästi åúr 👋 ढेर सारी 

😣 måsti 🚌 बस ईसी का नाम तो है døstī..😀

Love u 😘😘

 #👬दोस्ती-यारी #❤miss you😔😔


नफरत को हम प्यार देते है,

प्यार पे खुशियाँ वार देते है,

बहुत सोच समझकर हमसे कोई वादा करना,

ऐ दोस्त हम वादे पर ज़िन्दगी गुजार देते है।


😀😀 🌷 😀😀❤😀😀

दोस्त ने दिल को तोड़ के नक़्श-ए-वफ़ा मिटा दिया

समझे थे हम जिसे ख़लील काबा उसी ने ढा दिया

😀😀 🌷 😀😀❤😀😀

Heart touching shayari for best friend

तू दूर है मुझसे और पास भी है,

मुझे तेरी कमी का एहसास भी है,

दोस्त तो हमारे लाखों हैं इस जहाँ में,

पर तू प्यारा भी है और खास भी है।


Special Friendship Shayari in Hindi

ऐश के यार तो अग़्यार भी बन जाते हैं

दोस्त वो हैं जो बुरे वक़्त में काम आते हैं


दुश्मनों की जफ़ा का ख़ौफ़ नहीं

दोस्तों की वफ़ा से डरते हैं


गुनाह करके सजा से डरते है, ज़हर पी के

दवा से डरते है. दुश्मनो के सितम का

खौफ नहीं हमे, हम तो दोस्तों के

खफा होने से डरते है.

Heart touching shayari for best friend in hindi

वक्त की यारी तो हर कोई करता है मेरे दोस्त,

मजा तो तब है

जब वक्त बदल जाये पर यार ना बदले।


चाहत वो नहीं जो जान देती है,

चाहत वो नहीं जो मुस्कान देती है,

ऐ दोस्त चाहत तो वो है,

जो पानी में गिरा आंसू पहचान लेती हैं।


👂🏻सुन ‪‎pagLi👩🏻 यु अकेली ‪‎🥨bazar

ना जाया 🏃🏻‍♀कर ,मेरे 👬दोस्त लोग 

📞 ‪‎call कर के 🤙🏻पूछते है 🧔🏻भाई

तु कहा ❌है तेरी 👩🏻‪‎wali ❄यहाँ है।

Special Friendship Shayari in Hindi

मुस्कराहट का कोई मोल नहीं होता,

कुछ रिश्तों का कोई तोल नहीं होता,

लोग तो मिल जाते है हर मोड़ पर लेकिन,

हर कोई आपकी तरह अनमोल नहीं होता।


❤❤❤❤🌹🌹

Special Friendship Shayari in Hindi

दोस्ती अच्छी हो तो रंग़ लाती है

दोस्ती गहरी हो तो सबको भाती है

दोस्ती नादान हो तो टूट जाती है

पर अगर दोस्ती अपने जैसी हो

तो इतिहास बनाती है

❤❤❤❤🌹🌹


#चाहता ☺ तो #हूँ कि #हररोज ☝

आपको #अनमोलखजाना 📦 भेजू

#दोस्तों, 👫 पर #मेरेदामन 👦 मे

 #दुआओं ☝ के #सिवाकुछ 😌 भी #नहीं।


दोस्तों और दुश्मनों में किस तरह तफ़रीक़ हो

दोस्तों और दुश्मनों की बे-रुख़ी है एक सी


Special Friendship Shayari in Hindi

अपनी दोस्ती का

बस इतना सा उसूल है

जब तू कबूल है

तो तेरा सब कुछ कबूल है


ख़ुशी से बीते हर दिल हर सुहानी रात हो,

जिस तरफ आपके कदम पड़े फूलो के बरसात हो।


दाग दुनिया ने दिए ज़ख्म ज़माने से मिले,

हमको तोहफे ये तुम्हें दोस्त बनाने से मिले।

new Friendship Shayari in Hindi

किस्मत वालों को ही मिलती है,

पनाह दोस्तों  के दिल में,

यूँ ही हर शख्स.

जन्नत  का हक़दार नहीं होता

 👬👬💯


एक ताबीज़ तेरी मेरी दोस्ती को भी चाहिए…

थोड़ी सी दिखी नहीं कि नज़र लगने लगती है।


मेरे दोस्त हाँ वो ही तो मेरी जान हैं

उनके बिना क्या रखा है इस जिंदगी में

उनके बिना ये जिंदगी ही विरान है।


हाँ थोड़े नमूने हैं वो

पर वोही नमूने मेरा पूरा जहां हैं

वो सिर्फ़ मेरे दोस्त नहीं

मेरे घर से बाहर मेरा एक परिवार हैं।

new Friendship Shayari in Hindi

उनसे ही तो खुशियाँ हैं ज़िंदगी में

उनसे ही तो ज़िंदगी रंगीन हैं

उनके साथ रहता हूँ तो लगता हैं

ये कमबख्त ज़िंदगी भी हसीन हैं।


वो साथ होते हैं तो पता ही नहीं चलता

मुश्किलें कब गुजर जाती हैं

दर्द भरे पल ना जाने कब बीत जाते हैं

बस खुशियां और सिर्फ खुशियां बाकी रह जाती हैं।


कभी कभी तो सोचता हूँ मैं

अगर ये मेरे दोस्त ना होते तो मेरा क्या होता

कितना अकेला रह जाता मैं

इस दुनिया की भीड़ में कौन मेरा साथ देता।


पर अब मुझे किसी बात का डर नहीं

मेरे दोस्त हरपल मेरे साथ हैं

बाकी दुनिया से क्या लेना मुझे

मेरे लिए जरूरी सिर्फ मेरे दोस्तों का साथ हैं।

new Friendship Shayari in Hindi

मेरे लिए ज़रूरी सिर्फ मेरे दोस्तों का साथ हैं

और मेरे यारों अगर ये तुम सुन रहे हो ना

तो थैंक यू मेरी लाइफ में आने के लिए।


थैंक यू मुझे सारे उल्टे काम सिखाने के लिए।

क्युकि तुम्हारे बिना इस लाइफ में इतना मज़ा आता ही नहीं

सीधा सा लड़का होता मैं

खुश रहना तो छोड़ो मुझसे जिया भी जाता नहीं

मुझसे जिया भी जाता नहीं

थैंक यू सो मच्छ मेरे दोस्तों थैंक यू।


मैं उमीद करता हु की आपको Best Special Friendship Shayari in Hindi 2022, Heart touching shayari for best friend in hindi ये पसंद आया होगा। और आप ये पोस्ट के बारे में कोई सुजाव देना चाहते है तो कॉमेंट कीजिए धन्यवाद।

Post a Comment

0 Comments