500+ Happy Birthday Shayari for Lover in Hindi SMS

हैप्पी बर्थडे जान, हैप्पी बर्थडे टू यू: मेरे लिए ये दिन बहुत खास हैं। क्युकी इस दिन वो शख्स दुनिया में आया जो मेरे दिल के बहुत पास हैं। मेरी ज़िंदगी में आकर तुमने मेरी ज़िंदगी को खुशियो से भर दिया बहुत खुशनसीब हूँ मैं,

जो रब ने तुम्हें मेरी क़िस्मत में लिख दिया तुमने मेरी इतनी केयर की, मुझे इतना प्यार दिया जिसकी मुझे उम्मीद तक नहीं थी।

तुमने जीना सिखाया मुझे, पहले तो बस सांसे चलतीं थीं शायद तुम्हारी ही कमी खल रही थी मेरे लिए दुनिया से लड़ गई तुम।

पर मुझे ख़ुद से दूर नहीं जानें दिया जब भी अकेला मेहसूस किया मैंने तुमने मेरा हाथ थाम लिया जान अब बस मैं ये चाहता हूँ।

तुम्हारी जिंदगी को इस दिन से भी ज्यादा खास बना दू तुम हर पल बस मुस्कराती रहो तुम्हारी जिंदगी को खुशियो से भर दू। इतना प्यार दू तुम्हें के तुम दुनिया को भूल जाओ।

सातों जन्म बस मेरी बन कर रह जाओ और ये बस कह नहीं रहा मैं ये सब मैं करके भी दिखाऊंगा

सातों जन्म बस तुम्हारा ही साथ निभाऊंगा तुम्हारा ही साथ निभाऊंगा हैप्पी बर्थडे जान।

हैप्पी बर्थडे जान

हैप्पी बर्थडे टू यू।


Happy Birthday Shayari for Lover in Hindi SMS

माना बहुत कमीनी है

पर मेरी जान है तू

सबसे इम्‌पॉटन्‍ट्‌ हैं मेरे लिए

ये बात मान ले तू।


ये दिन मेरे लिए बहुत स्पेशल है

और उससे ज्यादा तू स्पेशल है मेरे लिए

जीने की वज़ह है मेरे लिए

मेरे चहरे की हसी और

मेरी उदासी का सहारा है तू।

Happy Birthday Shayari for Lover in Hindi SMS

मैं बहती हुईं नदी हु

और मेरा किनारा है तू

जो कभी जुदा नहीं हो सकते

जिनका एक दूसरे के बिना कोई वज़ूद नहीं।


और कहना तो नहीं चाहता मैं

पर सच में बहुत अच्छी हैं तू

हाँ दिमाग कम है थोड़ा

अक्ल से कच्ची है तू

पर कुछ भी हो

मेरी जान, है तू

Happy Birthday Shayari for Lover in Hindi SMS

सुन कमीनी

हैप्पी बर्थडे टू यू

और सुनआई

प्रॉमिस मैं हमेशा तेरे साथ रहूँगा

हमेशा तुझे ऐसे ही टीज़्‌ करता रहूँगा


हर प्रॉब्लम में तेरा साथ दूँगा

कुछ भी हो जाए कभी तुझे दूर नहीं जानें दूँगा।

बस तू ऐसे ही खुश रह हमेशा

कभी उदास मत होना

तेरी स्माइल बहुत प्यारी है

इसे कभी खोने मत देना

एंड वन्स अगे᠎न्‌ हैप्पी बर्थडे टू यू जान


इसेभी पढ़े:

Post a Comment

0 Comments